Automobile

बाबूजी के जमाने की Rajdoot bike अब जवान छोरो के साथ मचाएगी शोर

बाबूजी के जमाने की Rajdoot bike अब जवान छोरो के साथ मचाएगी शोर। 90 दशक पुरानी बाइक सड़कों पर राज करने वाली मजबूत bike एक बार फिर नए फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ वापसी करने जा रही। अब ये बाइक ना सिर्फ रॉयल एनफील्ड बुलेट को मात देगी।




Rajdoot bike कब होगी वापसी

अभी तक Rajdoot bike के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये bike अगले 1 वर्ष के अंदर मार्केट में आ रही।

सड़कों पर धूम मचाने आ गयी Harley Davidson की स्ट्रीट फीचर्स वाली बाइक

  Rajdoot bike का इंजन 

Rajdoot bike में पहले से अधिक इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा। जो जबरदस्त रफ्तार और त्वरण भी उपलब्ध कराई जाएगी।जो बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम राइडर की सुरक्षा के लिए, इस बाइक में आगे और पीछे दोनों और डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे। अब ये नयें सस्पेंशन सिस्टम बेहतरीन सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया जाएगा, जो सड़क पर बेहतरीन संतुलन और नियंत्रण किया जायेगा। जो फीचर्स नए डिजाइन के साथ ही ये बाइक में आपको बहुत से  आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे।

तूफानी सफर के साथ 1 Lakh के बजट में होगी launch Maruti Fronx की SUV कार 

Rajdoot की लोकप्रिय bike 

Rajdoot bike की और ही लोकप्रिय हो जाएगी। लेकिन, एक बात तो पक्की होगी कि अब ये bike मार्केट में धूम मचाने के लिए पूरी और से जुट चुकी है। राजदूत बाइक के बारे में आपकी क्या राय होगी।Rajdoot bike 1949 में ईस्टर्न ऑटो इंडस्ट्रीज के दौरान लॉन्च की जाएगी। ये बाइक बाइक अपनी मजबूती और टिकाऊपन के लिए जानी जाती थी।  बाबूजी के जमाने की Rajdoot bike अब जवान छोरो के साथ मचाएगी शोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *